बाढ़ मे डूबने से युवक की मौत

*काल के गाल में समाया एयर होस्ट बॉय

बिहार/मझौलिया- स्थानीय मझौलिया थाना क्षेत्र के रामपुरवा महनवा पंचायत के सुराही टोला गांव निवासी मोतिउर रहमान की मौत रविवार को लगभग 11:00 बजे मझौलिया जाने के क्रम में बाढ़ के पानी की चपेट में आने से हो गई। इस घटना को लेकर तिरवाह इलाके में सनसनी फैल गई है
। ग्रामीणों का कहना है कि सुराही टोला से महनवा होकर मझौलिया जाने वाली मुख्य सड़क का आलम यह है की कभी भी किसी की मौत हो सकती है । वही रास्ता पार करवाने के लिए प्रशासन के द्वारा कोई ठोस इंतजाम नहीं किया गया है । और ना ही कोई एनडीआरएफ की टीम वहां मौजूद है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मोतिउर रहमान सुराही टोला गांव के रफीकुल रहमान का पुत्र है। एवं छः भाई है। मृतक की अभी तक शादी नहीं हुई थी एवं दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर होस्ट बाय के रूप में काम करता था।कुछ दिनों पहले छुट्टियां मनाने घर आया था घर पर बाढ़ में घिरे होने के कारण राशन का सामान खत्म होने पर सामान खरीदने के लिए मझौलिया जा रहा और रास्ते में ही काल के गाल मे समा गया। हालांकि तमाम कोशिशों के बावजूद अभी तक लाश का पता नहीं लग पाया है। एवं ग्रामीणों के द्वारा खोजबीन की जा रही है।इस घटना को लेकर आसपास के इलाकों में काफी सन्नाटा पसरा हुआ है। एवं दहशत का माहौल है।

– राजू शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।