बाईक सवार को बचाने में ईटों से भरा ट्रक हाईवे पर पलटा: चालक सहित आधा दर्जन मजदूर हुए घायल

मुजफ्फरनगर /रोहाना -मुज़फ्फरनगर /सहारनपुर स्टेट हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा टल गया। बाईक सवार को बचाने के चलते ईटों से ओवर लोड भरा 10 टायरा ट्रक अनियन्त्रित होकर हाईवे पर पलट गया जिसके चलते चालक सहित आधा दर्जन मजदूर घायल हो गये ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मु नगर में सहारनपुर मु नगर स्टेट हाईवे पर सड़क हादसे रुकने का नाम नही ले पा रहे हैं कभी सड़क खराब होने के चलते तो कभी ओवर लोडिंग के चलते हादसे दर हादसे हो रहे है ।जहां अभी बीते दिन सड़क खराब होने के कारण दो कारें आपस में टकराकर पलट गई थी जिनमे दो युवक हलके फुल्के घायल हो गए थे ।

तो वहीं आज देर शाम को भी लगभग 5- 6 बजे थाना शहर कोतवाली क्षेत्र की चौकी रोहाना अंतर्गत मलीरा गांव के पास एक ईटों से ओवर लोड भरा दस टायरा ट्रक उस वक्त पलट गया जब सामने से अचानक एक बाईक सवार आ गया । ट्रक के पलट जाने से उसमे सवार चालक सहित 7 मजदूर गम्भीर रूप से घायल हो गए और उनमे चीख पुकार मच गई ।मौके पर मची चीख पुकार पर राहगीरों में भी हड़कंप मच गया।
आस पास से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने घटना की सूचना टोल के साथ ही यूपी 100 डायल एंव स्थानीय पुलिस को भी दी।सूचना मिलते ही यूपी 100 डायल की कई गाड़ियां एंव टोल एम्बुलेंस सहित भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर जा पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया।

बताया जाता है की ट्रक क्षेत्र के ईट भट्टों से ईट भरकर देहरादून के लिए जा रहा था ।घायलों में, भूरा निवासी गांव जट नंगला थाना शहर कोतवाली,मोनू , रजनीश, कादिर व चालक विनोद निवासी गांव मलीरा थाना शहर कोतवाली ,रूपराम , सतेंद्र निवासीगण शाहबुदीनपुर थाना शहर कोतवाली जनपद मु नगर के बताए जा रहे हैं ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।