बाइक सवार बदमाशो ने पूर्व प्रधान पति को मारी गोली

वाराणसी/बडागाॅव – थाना क्षेत्र के गाँव के पास बाइक सवार बदमाशो ने गुरुवार को देर सायं पर भीटी बाजार से बाइक से सब्जी लेकर घर जा रहे युवक को बदमाशो ने खावपुर स्थित बगीचे में पीछे से गोली मार दिया और बड़ागाँव की तरफ भाग निकले। घायलावस्था मे स्थानीय लोगो ने मलदहिया स्थित प्राइवेट अस्पताल मे भर्ती कराया। जहाँ उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। बडागावॅ पुलिस मौकेपर पहुंचकर मामले की जाँच कर रही है।

बताते चले कि बडागावॅ थाना क्षेत्र ( खावपुर) गाँव के पूर्व ग्रामप्रधान पति अजय पटेल 35 वर्ष घर से भीटी बाजार सब्जी लेने गये थे सब्जी लेकर बाइक से घर जा रहे थे। घर से 200 मीटर पहले पीछे से आ रहे बदमाशो ने लक्ष्य करके गोली चलाई जो एक गोली अजय के पीठ मे व एक गोली पैर मे लग गई , गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुचे तो देखा कि अजय जमीन पर गिर छटपटाने लगा । घायलावस्था मे उसे पहले बाबतपुर स्थित प्राइवेट अस्पताल मे भर्ती कराया गया इसके बाद उसे मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी बडागावॅ प्रीति त्रिपाठी व बडागाॅव पुलिस मौके पर पहुचकर आसपास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी लिया, उसके बाद परिजनों से पूछताछ के लिए सीओ बड़ागाँव ने बताया कि घटना का कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया है।

रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।