बाइकसवार बदमाशों ने चाय विक्रेता की गोली मारकर की हत्या

वाराणसी- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अभी जेएचवी मॉल में दो दिन पहले हुई दिनदहाड़े गोली मारकर दो लोगो की हत्या वाली घटना के बाद एक बार फिर से कैंट थानाक्षेत्र के खजूरी इलाके में गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा।
मामला गुरुवार की देर रात खजुरी इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने चाय विक्रेता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गये।
मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने पप्पू यादव नामक चाय विक्रेता को उसके घर के बाहर गोली मारी है। स्थानीय लोगों के अनुसार पप्पू यादव को दो गोलियां लगी हैं।
गोली लगने के बाद पप्पू यादव को पहले मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल ले जाया गया, जहाँ से हालत गम्भीर होने पर उन्हें बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई।
फिलहाल गोली मारने के वास्तविक कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पप्पू यादव के भाई दयाराम यादव ने बताया कि उनके परिवार का पुश्तैनी मकान को लेकर विवाद चल रहा था। शक है कि हत्या के पीछे पटीदारी का विवाद कारण हो।
दयाराम यादव के अनुसार रात 12 बजे पप्पू दुकान बढ़ा के घर पहुंचे ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी और मौके से भाग गए
वही गोली मारकर हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस विभिन्न पहलुओं के मद्देनजर जांच कर रही है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।