बहन से छेड़खानी करने पर भाइयों ने की थी रोहनिया में ‘चौकीदार’ की हत्या:पुलिस ने किया खुलासा

*सितम्बर माह में श्रद्धा इंटर कालेज में चौकीदार सुभाष पटेल हत्या का रोहनिया पुलिस ने किया पर्दाफाश

वाराणसी- रोहनिया बीते वर्ष सितम्बर माह में रोहनिया थाना अंतर्गत श्रद्धा इंटर कालेज में हुई चौकीदार सुभाष पटेल की हत्या का रोहनिया पुलिस ने पर्दाफ़ाश कर दिया है। बहन की छेड़खानी से नाराज़ व्यक्ति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर चौकीदार की हत्या की थी और विद्यालय से सीसीटीवी कैमरे और बायोमैट्रिक मशीन चुरा ली थी।
रोहनिया पुलिस ने बुधवार को दो अभियुक्तों को चोरी के सीसीटीवी कैमरे और बायोमेट्रिक मशीन के साथ मोहनसराय ऑटो स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया।इस सम्बन्ध में रोहनिया प्रभारी निरीक्षक परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि 30 सितम्बर 2018 को कचनार में श्रद्धा इण्टर कालेज में चौकीदार सुभाष पटेल की हत्या कर चोर विद्यालय से सीसीटीवी कैमरे और बायोमैट्रिक मशीन चुरा ले गए थे। इस सम्बन्ध में थाने पर श्रवण कुमार पटेल द्वारा अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करवाया था, जिसमे विवेचना के बाद दो अभियुक्तों का नाम प्रकाश में आया था,जिनकी तलाश की जा रही थी।
वही बुधवार को हमारी पुलिस टीम अपराधियों और अपराध की रोकथाम हेतु देखभाल क्षेत्र में मौजूद थे।
उसी समय हमें मुखबिर द्वारा सूचना मिली की उक्त घटना में शामिल अभियुक्त मोहनसराय ऑटो स्टैंड के पास खड़े हैं और कहीं भागने की फिराक में हैं। इसपर हमने वहां घेराबंदी कर राजू डोम उर्फ झगड़ू निवासी कचनार राजातालाब थाना रोहनियां जनपद वाराणसी एवं राजाबाबू डोम निवासी कचनार राजातालाब थाना रोहनियां जनपद वाराणसी को गिरफ्तार कर लिया।
पकडे गए अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि चौकीदार सुभाष पटेल की हत्या इसलिए किया था कि मृतक ने हमारी बहन के साथ छेड़खानी की थी । इसी बात को लेकर 30 सितम्बर की रात में हमने मिलकर उसकी हत्या की और पकड़े जाने के भय से कैमरो व बायोमेट्रिक फिंगर को तोड़कर ले गये थे और साक्ष्य को मिटाने के लिए कार्यालय में आग लगाकर जला दिये थे ।
पकडे गए अभियुक्तों के पास से चुराए गए 18 सीसीटीवी कैमरे और बायोमैट्रिक मशीन भी पुलिस ने बरामद की है। उक्त अभियुक्तों को पकड़ने में प्रभारी निरीक्षक रोहनिया परशुराम त्रिपाठी, उपनिरीक्षक केशनलाल त्रिपाठी, उपनिरीक्षक अभिषेक कुमार राय, कांस्टेबल गणेश राय मुख्य भूमिका निभाई हैं।

रिपोर्ट:-कमलेश गुप्ता रोहनिया वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।