बर्खास्त सिपाही नौकरी का झांसा देकर लोगों से पैसे ऐठता पुलिस की गिरफ्त में

हरदोई- जनपद में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले पुलिस के बर्खास्त सिपाही और उसके साथी को हरदोई पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया कई जिलों की पुलिस ठगी के इस डॉन का इंतजार कर रही थी SP हरदोई विपिन मिश्र ने जब इस पर शिकंजा कसा तो यह पकड़ा गया बर्खास्त सिपाही ने लोगों को विश्वास हासिल करने के लिए उसने पुलिस लाइन परिसर में बुलाकर नौकरी का झांसा देकर रकम ऐठता था और उसकी असलियत कोई नहीं जान पाते थे
पुलिस की वर्दी में पुलिस की ही गिरफ्त में खड़ा ही आरोपी कोई और नहीं बल्कि बर्खास्त आरक्षी है जो अपने साथी के साथ मिलकर पुलिस की वर्दी पहनकर जनता के साथ धोखाधड़ी करके अपना शिकार बनाते थे फिलहाल इन शातिर खाकर धारियों को पुलिस ने एक चोरी की बाइक समेत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। विपिन कुमार मिश्रा, पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह शातिर वर्ष 2000 में कानपुर तैनाती के दौरान बर्खास्त कर दिया गया था जिसके बाद यह विभिन्न जिलो में ठगी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था । जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है ।
रिपोर्ट राजपाल सिंह बिलग्राम हरदोई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।