बकरी चोर छोड़ा:अब वीडियो हो रहा है वायरल

वाराणसी/पिंडरा- फूलपुर के थरी गांव से गत दिनों हुए बकरी चोरी के बाद गुरुवार की सायंकाल में फूलपुर बाजार में उसे बेचने पहुचा तो बकरी पहचानने के बाद उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन पुलिस उसे कुछ घण्टे बाद छोड़ दिया। हथकड़ी लगे आरोपी का थाने में बयान के साथ वीडियो वायरल होने पर पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए हैं।
बताया जाता है कि थरी निवासी लालमन राजभर की दो दिन बोलेरो सवार आये और बाहर बंधी गयी दो बकरी व एक बकरे को उठा ले गए। चोर उसे बेचने गुरुवार को सायंकाल में मीट विक्रेता नसीम के दुकान पर पहुचे। तभी पहले से मीट खरीद रहे लालमन के पड़ोसी ने चोरी की बकरी होने की बात कहते हुए लालमन को फोन करने के साथ चोर को पकड़ लिया। तभी मौका पाकर बोलेरो सवार दो अन्य चोर भाग गए। उसके पहुचे लालमन ने बकरी पहचानने के बाद उसकी पिटाई कर अन्य चोरों के बाबत जानकारी हासिल की और पुलिस को सुपुर्द कर दिया।
दिन में जब पीड़ित थाने पुलिसिया कार्यवाही के बाबत जानकारी लेने पहुचा तो उल्टे पुलिस उसके ऊपर मुकदमा दर्ज करने की धमकी देने लगा और कहा उसे चोट आई थी छोड़ दिया गया है।
वही इंस्पेक्टर अजय कुमार श्रोतिया ने बताया कि इस तरह के मामले की जानकारी नही है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।