बंदरों के आतंक से निजात दिलाएं नगर पालिका प्रशासन

बिजनौर/शेरकोट – नगर क्षेत्र में बंदरों का उत्पात दिनों दिन बढ़ता जा रहा है बंदरों के पास से निजात पाने के लिए नगर की जनता ने नगर पालिका प्रशासन से बंदरों को पकड़वाकर उन्हें दूर छुड़वाने की मांग की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर में बंदरों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है जिस कारण स्त्री पुरुषों और बच्चों ने छतों पर चढ़ना बंद कर दिया है यह बंदर इतने शैतान है कि घरों में से सामान उठाकर ले जाते हैं और जब तक उन्हें रोटी नहीं डालते वह सामान को नहीं छोड़ते ।ज्यादा भगाने पर बंदर काटने को दौड़ते हैं इस संदर्भ में पहले भी कई बार नगर पालिका प्रशासन को अवगत करा चुके हैं तथा कई बार समाचार पत्रों में भी इनके आतंक के बारे में बताया गया है।
नगर के मोहल्ला से खान अचार जननायक सराय फतेह नगर में बंदरों का जबरदस्त आतंक है बंदरों के आतंक के चलते महिलाओं ने छतों पर कपड़े सुखाना छतों पर सोना बंद कर दिया है। TV के डिश की छतरी सही सलामत नहीं बची है यहाँ। बंदरों के झुंड के झुंड मकानों पर घूमते रहते हैं वह कपड़े तथा खाद्य सामग्री के दुश्मन हैं नगर की समाजसेवी संस्थाओं,भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी, अखिल भारतीय खेत मजदूर यूनियन, इंकलाबी नौजवान सभा के पदाधिकारियों ने समाचार के माध्यम से पालिका प्रशासन से मांग की है कि वह बंदरों के आतंक से निजात दिलाएं ।
– बिजनौर से पंडित दिनेश शर्मा विकार अंजुम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।