फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने काशी विश्वनाथ मंदिर में नवाया शीश

* कहा कि 4 साल में पूरे देश मे हुआ है विकास

वाराणसी-फ़िल्म अभिनेता अनुपम खेर आज वाराणसी पहुंचे।वहां श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजा करने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान फ़िल्म अभिनेता श्री खेर ने कहा की
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकास सिर्फ बनारस में ही नहीं पूरे देश में दिखाई दे रहा है।
भारतीय फिल्मों के अभिनेता अनुपम खेर ने शनिवार को बाबा विश्वनाथ के दरबार में शीश नवाया और प्रार्थना की। इसके बाद जब उनसे वाराणसी में विकास के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया विकास बनारस में ही नहीं पूरे देश में दिखाई दे रहा है।
उन्होंने कहा कि अभी हम लोगों के बीच पिछले दो महीनों से चर्चा चल रही थी की सिनेमा टिकट पर से जीएसटी के भार को कम किया जाए और प्रधानमंत्री ने अभी एक हफ्ते पहले हम लोगों से पिछले कुछ दिन पहले ही मिले थे और भारतीय सिनेमा का आज सबसे ऐतिहासिक दिन है, क्योंकि जिन टिकटों पर 18 प्रतिशत जीएसटी था वो 12 प्रतिशत और जिनपर 28 प्रतिशत था उन्हें 18 इससे बड़ी बात क्या होगी।
वही बातचीत के दौरान नसरुद्दीन शाह द्वारा अपने बेटे की सुरक्षा पर उठाये सवालों पर अनुपम खेर ने अपने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि नसीरुद्दीन शाह नेशनल कालेज ऑफ़ ड्रामा में मेरे सीनियर थे और उनकी एक फिल्म आयी थी अलबर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है। हमारे देश में किसी को कुछ भी कहने की आज़ादी है। आप जो कहना चाहे कह सकते हैं, जिसे जो कहना है कह सकता है। भारत में आप सेना को कुछ भी बोल सकते हैं, एयर चीफ मार्शल को भला बुरा कहते हैं और सेना पर पथराव कर सकते हैं तो इससे ज्यादा आज़ादी आप को कहीं नहीं, तो फिर कहने दीजिए।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।