फायर बिग्रेड की 22 गाड़ियों ने कृष्ण लीला शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग पर पाया काबू

बरेली। शहर के सांसद व केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार की आवास भारत सेवा ट्रस्ट से 100 मीटर दूर कृष्ण लीला शॉपिंग कॉम्प्लेक्स मे गुरुवार की सुबह अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि आर्ट एरीना शोरूम जलकर राख हो गया आग की लपटें कॉन्प्लेक्स से बाहर निकलने लगी। मामले की सूचना मिलते ही प्रेम नगर पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। फायर बिग्रेड की 22 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई है। आग तेजी से लगातार बढ़ती जा रही है। गुरुवार की सुबह पांच बजे से लेकर आग पर काबू करने की कोशिश की जा रही है। फायर बिग्रेड की गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश में लगी हुई हैं। आलमगिरीगंज के रहने वाले संजय अग्रवाल का कृष्ण लीला कॉम्प्लेक्स में आर्ट एरीना नाम से शोरूम है। गुरुवार सुबह शॉर्ट सर्किट से उनके शोरूम में आग लग गई। शोरूम में खिलौने घरेलू सामान और शोपीस के आइटम थे। आग इतनी ज्यादा थी कि सब कुछ जलकर राख हो गया। अन्य दुकानें भी उसकी चपेट में आ गई हैं। फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में लगी हुई है। करीब 3 घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका।
जमा हुए लोग, उड़ी फिजिकल डिस्टेंस की धज्जियां
श्री कृष्ण लीला कांपलेक्स में आर्ट एरिना शोरूम में आग की लपटें देखकर आसपास के तमाम लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान लोग फिजिकल डिस्टेंस का पालन करना भी भूल गए। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने लोगों की भीड़ को हटाने की कोशिश की लेकिन कुछ देर बाद फिर भीड़ एकत्रित हो जाती लोग आग बुझाने के बाद ही मौके से हटे।
कई लोगों का हुआ नुकसान
श्री कृष्ण लीला कॉन्पलेक्स में आर्ट एरिना में आग लगने से लाखों रुपए का सजावटी सामान जलकर राख हो गया। प्रेमनगर इंस्पेक्टर बलवीर सिंह ने बताया कि आर्ट एरिना शोरूम के मालिक संजय अग्रवाल आसपास के कई दुकानदारों को आग से नुकसान हुआ है। नुकसान के बाबत किसी ने भी पुलिस को लिस्ट नहीं सौंपी है।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।