फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, दो बच्चियों सहित पत्नी का रो रो कर बुरा हाल

फतेहपुर – फतेहपुर जनपद के अंतर्गत जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते दिवस शाम को एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया, उसके परिजन गणों का रो-रोकर रहा बुरा हाल, सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची कर फांसी में लटके हुए को नीचे उतारा और पंचनामा भरने के बाद बॉडी को पीएम के लिए फतेहपुर भेजा ।
जानकारी के अनुसार बीते दिवस रविवार की देर शाम जहानाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम खजुरिहा निवासी विजयपाल पुत्र शिवपाल उम्र 30 वर्ष नशे की हालत में अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची और ग्राम प्रधान एवं परिजनों की मौजूदगी पर फांसी में लटके हुए युवक को फंदे से उतारा और मृतक युवक के शव का पंचनामा भरने के बाद विच्छेदन गृह फतेहपुर भेजा । बताया जा रहा है कि मृतक का विवाह लगभग 4 वर्ष पूर्व ग्राम लाखन खेड़ा-भीतरगांव कानपुर क्षेत्र में हुआ था। जिसकी दो पुत्रियां हैं युवक के मृत हो जाने से पत्नी सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल रहा।
ग्राम प्रधान रमाकान्त पाल ने बताया कि नशे की लती युवक ने बीते दिवस आत्महत्या कर ली थी पुलिस मौके पर पहुंचकर बॉडी को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद बॉडी पीएम हेतु फतेहपुर भेजा था। आज सोमबार को उसकी बॉडी वापस पीएम हाउस से आई है जिसका दाह संस्कार गंगा घाट में हुआ है।

-रामबहादुर निषाद फ़तेहपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।