प्रसिद्ध यूट्यूबर अरबाज खान पहुंचे सहारनपुर,रमजान का देखा माहौल

डॉ अम्मार आब्दी के निमंत्रण पर व्लोगर अरबाज़ पहुंचे सहारनपुर..

सहारनपुर। शनिवार को प्रसिद्ध यूट्यूबर और व्लॉगर अरबाज खान सहारनपुर पहुंचे। (आर्टिस्ट) डॉ. अम्मार आब्दी टीवी न्यूज चैनल एक्सप्रेस न्यूज भारत के जीएम द्वारा निमंत्रण मिलने पर वे सहारनपुर आए थे।

इस दौरान, उन्होंने सहारनपुर पहुंचकर वहां की परंपराओं और रोजमर्रा की जिंदगी पर प्रकाश डाला। उन्होंने यह भी दिखाया कि रमजान कैसे मनाया जाता है।

अरबाज ने सहारनपुर के छोटे इमामबाड़ा को देखा और मुतावल्ली दानिश आब्दी द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि समाज में ऐसे कार्यों की जरूरत है।

इस दौरान हुई प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि”मैं सहारनपुर आकर बहुत खुश हूं। यहां के लोग काफी अच्छे हैं। मैं यहां के लोगों की उदारता और गर्मजोशी से भी बहुत प्रभावित हुआ।मेरा शुरुवाती समय काफी कठिनाइयों से भरा रहा। मैंने एक छोटी सी नौकरी की और रोड पर कपड़े भी बेचे। पर मैं अपनी मेहनत से रुका नहीं। मैंने यूट्यूब पर शुरुआत 2016 में की। मैं अबतक व्लॉगिंग के द्वारा 19 देशों को कवर कर चुका हूं।
उन्होंने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि आपके जो भी विचार है वो सोशल मीडिया के माध्यम से दुनिया के सामने रखे आप किसी को कॉपी न करें।

इस दौरान, वरिष्ठ पत्रकार शादाब आब्दी, फरहत हुसैन, निशांत गुप्ता, रज़ा अली जाफरी शबीह आब्दी, जमीर काजमी, रवीश आब्दी, छोटा इमामबाड़ा मुतावल्ली दानिश आब्दी, सलीम आब्दी गुलशेर मलिक, निशान हैदर, तुरब जैदी, सय्यद अनस आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।