प्रबंधन और स्टाफ से नाराज छात्र विधायक को लेकर पहुँचा कॉलेज

रूडकी/हरिद्वार- धनौरी में फीस को लेकर अमृत लॉ कॉलेज के एक छात्र ने भगवानपुर विधायक व ग्रामीणों के साथ कॉलेज पहुँचकर हंगामा किया। छात्र ने कॉलेज की एक मैडम पर दुर्व्यवहार करने का भी आरोप लगाया।

जानकारी के अनुसार पंकज पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी चुड़ियाला भगवानपुर धनौरी के अमृत कॉलेज में एलएलएम फाइनल ईयर का छात्र है। छात्र का कॉलेज मैनेजमेंट पर आरोप है कि उन्होंने एडमिशन छात्रवृत्ति के आधार पर लिया था। लेकिन अब उससे फीस की मांग की जा रही है। छात्र ने कॉलेज की एक मैडम पर भी उसके साथ दुर्व्यवहार करने का भी आरोप लगाया। छात्र द्वारा लागए गए आरोपों को लेकर मौके पर पहुंची भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने कॉलेज प्रबन्धक विकास त्यागी से इस बारे में बात की। कॉलेज प्रबन्धक ने कहा छात्र के आरोप निराधार है । छात्र के खाते में आई छात्रवृत्ति बारे में छात्र को कहा गया था।जो छात्र ने निकालकर कॉलेज में जमा नही की। उन्होंने कहा कि यदि छात्र का एडमिशन छात्रवृत्ति के आधार पर है तो वह अपनी छात्रवृत्ति निकालकर कॉलेज की फीस जमा कराए। दूसरा यदि कॉलेज के किसी भी स्टॉफ़ ने छात्र के साथ दुर्व्यवहार किया है तो वो उसके लिए क्षमा याचना चाहते हैं । दोषी स्टॉफ़ के खिलाफ वह कायर्वाही करेंगे। आखिर में विधायक ममता राकेश कॉलेज प्रबन्धक को ये हिदायत देकर गई कि भविष्य में किसी भी छात्र छात्रा के साथ कोई दुर्व्यवहार न हो और न ही फीस के लिये उन पर अनैतिक दबाव बनाया जाए।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।