पैट्रोल पंप के मैनेजर से दिन दहाड़े लुटा 6 लाख रूपए से भरा बैग

बरेली – मीरगंज में लाल पल्सर सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर छह लाख रुपए लूट लिए। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। एसएसपी मुनिराज जी. मौके पर पहुंच गए। पुलिस को शक है कि लुटेरों ने रेकी करने के बाद घटना को अंजाम दिया है।

मीरगंज में नेशनल हाइवे पर अमर फिलिंग सेंटर नाम से एक पेट्रोल पंप है। जिसका कैश शुक्रवार को मोहर्रम होने की वजह से बैंक नहीं भेजा जा सका। फिर शनिवार और रविवार को बैंक बंद थे तो कैश जमा नहीं हो सका। आज सुबह पेट्रोल पंप का मुंशी कुंवर पाल छह लाख रुपए जमा करने को एसबीआई जा रहा था। इसबीच पीछे से लाल पल्सर पर आए तीन बदमाशों ने तमंचों के बल पर मुंशी को जबरन रोक लिया। बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर मुंशी की बाइक की चाबी निकाल ली। उससे छह लाख रुपए से भरा बैग लूट और फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र में लाल पल्सर सवार बदमाशों को पकडऩे के लिए चेकिंग अभियान भी चलाया लेकिन बदमाश हाथ नहीं आ सके।

शुरूआती जांच में पुलिस को पता चला है कि बदमाशों को पहले से ही पता था कि तीन दिन का कैश पेट्रोल पंप पर ही है। जो आज सुबह कुवर पाल जमा करने जाने वाला है। एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया नेशनल हाईवे पर बने ओवर ब्रिज पर बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया है। घटना में किसी करीबी के होने की आंशका है। रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

– मो0 अज़हर शीशगढ बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।