पेपर मिल की मशीन में आने से श्रमिक की मौत: परिजनों ने पुलिस पर लगाया अभद्रता का आरोप

मुज़फ्फरनगर /मंसूरपुर- पेपर मिल की मशीन में आने से श्रमिक की मौत हो गयी । परिजनों ने पुलिस पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है । पेपर मिल मालिकों पर भी लापरवाही का आरोप लगाया गया है।आरोप है कि घंटों शव मिल में ही पड़ा रहा लेकिन मिल मालिकों ने परिजनों को घटना की सूचना नहीं दी। अन्य श्रमिकों की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे । परिजनों का यह भी आरोप है कि स्थानीय चौकी इंचार्ज ने मृतक के परिजनों से गाली गलोच की।साथ ही हंगामा करने पर गोली मारने की धमकी भी दी।उक्त चौकी इंचार्ज पहले भी विवादों में रह चुके है।बता दें कि कुछ माह पूर्व मेले में महिलाओं को पीटने का दरोगा जी का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

उधर पेपर मिल में श्रमिक की मौत की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष भी पहुंचे ।मु0 नगर मैडीकल कॉलेज जहां उन्होंने मृतक के परिजनों को आश्वासन देकर समझा बुझाकर शांत किया ।

मृतक का नाम बैजू कान्त झा पुत्र हरियोगी झा उम्र 45,46 वर्ष निवासी गांव पोहरी थाना बेहड़ा जनपद दरभंगा बिहार ( हाल पता गांव नरा थाना मंसूरपुर जनपद मु0 नगर बताया जा रहा है जोकि उक्त पेपर मिल में 12,13 वर्षों से फिटर के रुपये में कार्यरत था।थाना मंसूरपुर क्षेत्र के धोला पुल के पास स्थित दिनेश पेपर मिल की घटना बतायीं जा रही है ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।