पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस ने निकाला बैल गाड़ी यात्रा

वाराणसी-आज नगर के लहुराबीर स्थित आजाद पार्क से कांग्रसियों ने देश में बढती महंगाई के विरोध में बैल गाड़ी रैली का आयोजन किया। जिसकी अगुवाई पूर्व सांसद राजेश मिश्रा ने किया।
उक्त रैली में दर्जनों की संख्या में बैल गाड़ी व इक्का गाड़ी जुलूस के साथ चल रहे थे। साथ ही सैकड़ो की संख्या में कांग्रेसी केंद्र व प्रदेश सरकार विरोधी नारे लगाते हुए चल रहे थे।
उक्त अवसर पर पूर्व सांसद राजेश मिश्रा ने कहा कि आज देश मे पेट्रोल व डीजल के दाम काफी आसमान पर है जिससे खेती किसानी से लेकर सभी व्यापार पर इसका गहरा प्रभाव पड़ रहा है जिससे जनता आज काफी भुखमरी व समस्यायों से जूझ रही है परन्तु इससे केंद्र व प्रदेश सरकारों को कोई फर्क नही पड़ रहा है और हमारे देश की जनता विभिन्न समस्यायों से ग्रसित है। ऐसी सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए।
वहीं मौजूद पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि केंद्र सरकार आज हमारे देश को 18वी व 20वी सदी में ले जाने का प्रयास कर रही है, जब कि हमारा देश आज काफी तरक्की कर चुका है पर केंद्र सरकार पेट्रोल व डीजल का दाम बढ़ाकर हमारे देश की प्रगति व उन्नति को काफी पीछे धकेलने का कार्य कर रही है और हमारे देश की जनता इन सब के बीच घुन की तरह पिसी जा रही है।किसी भी देश मे पेट्रोल व डीजल का दाम बढना देश की उन्नति में रोड़ा अटकाने का काम है। पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि के कारण हमारे देश में अनाज, दूध, फल इत्यादि के दाम बढ़ने के साथ ही व्यापार पर भी इसका काफी बुरा असर पड़ रहा है। ऐसे में केंद्र सरकार को इस्तीफा दे देने की जरूरत है।
उक्त अवसर पर राजेश मिश्रा पूर्व सांसद, अजय राय पूर्व विधायक, शालिनी यादव, विजय शंकर मेहता,वरिष्ठ अधिवक्ता हरिशंकर सिंह, ऋतु पाण्डेय, आनंद चौरसिया, प्रभात वर्मा, अनिल श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।