पूर्णिया में लॉटरी के नाम पर गरीबों की कमाई ऐंठने वाले हुए गिरफ्तार

पूर्णिया/बिहार- करोड़पति बनने का शौक हर इंसान के दिल मे होता हैं और इसका कोई सॉर्टकट रास्ता नही है। लोग अपनी ईमानदारी और मेहनत के बल पर इस मुकाम पर पहुचते है और जो आसान और सार्टकट का रास्ता अपनाते है वो परेशानी का शिकार होते हैं। रातों रात करोड़पति बनाने का सपना दिखा कर गरीबों की गाढ़ी कमाई हजम करने वालो को पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने इन सब ठगों की तबियत हरी कर दी है।
पूर्णिया में लॉटरी के नाम पर गरीबो से उसका कमाई ऐंठने वाले गिरोह के दो ठग को पुलिस ने गिरफ्तार किया ।पूर्णिया में लॉटरी का कारोबार की सूचना पर पुलिस टीम ने अपनी जाल बिछा कर लॉटरी के कई ठिकानों पर छापेमारी की और लगभग 6300 पीस लॉटरी के साथ दो लोगो को हिरासत में भी लिया जिसमे प्रभात कॉलोनी के थोक कारोबारी राकेश रंजन और खुसकीबाग के सुरेश चौधरी शामिल हैं। एसपी विशाल शर्मा ने कहा कि लॉटरियों कारोबारियों के पास से 1 लाख 53 हजार कैश और एक सूमो ,एक वेगनआर कार साथ मे एक बुल्लेट बाइक भी बरामद किया गया है।
राकेश रंजन प्रभात कॉलोनी में कौटिल्य इंटरप्राइजेज के नाम से कार्यालय संचालित कर खाता बही के साथ बड़े पैमाने पर लॉटरी का धंधा कर रहा था। लॉटरी की टिकट काट कर फुटकर दुकानदार को देता था और उसका खाता में पूरा रिकॉर्ड भी रखता था। पुलिस ने जब्त खाता से 18 रिटेलर का नाम और पता निकाला है जो घूम घूम कर पूर्णिया शहर में लॉटरी बेचा करता था । एसपी ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपित की संपत्ति जब्ती कर उचित करवाई की जाएगी।
-पूर्णिया से शिव शंकर सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।