पुलिस ने करा दी घर से भागकर आये प्रेमी जोड़े की मंदिर में शादी

शाहजहांपुर – यूपी के शाहजहाँपुर में महिला हेल्प लाइन की टीम अपनी कुछ खास वजह से हमेशा चर्चा में रहकर वाहवाही लूट रहे हैं। ताजा मामला शाहजहाँपुर का है जहां पीलीभीत जिले से भाग कर आये प्रेमी जोड़े की मन्दिर में जा कर शादी करवा दी। इस शादी में महिला हेल्प लाइन की टीम बाराती बने और दोनों प्रेमी जोड़ों ने एक दूसरे के गले में जयमाला डालकर और मिठाई खिलाकर एक-दूसरे के साथ जीवन भर साथ रहने का वचन लिया।
दरअसल पीलीभीत से भाग कर आये प्रेमी जोड़े को शाहजहाँपुर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ की टीम ने पकड़ लिया जिसके बाद आरपीएफ की टीम ने प्रेमी जोड़े को महिला हेल्प लाइन के हवाले कर दिया। पीलीभीत जिले की रहने वाले रानी और अजय दोनों की जाति अलग-अलग थी। इसके चलते लड़के के घरवाले तैयार नहीं थे। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इन दोनो के परिजन नही माने तो दोनों अपने घर से भाग निकले जिसके बाद इन्हें शाहजहाँपुर रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया गया जिसके बाद दोनो के परिजनों को बुलाया गया जहां दोनो परिवारों से बातचीत करने के बाबजूद भी जब कोई बात नही बनी तो महिला हेल्प लाइन की टीम ने प्रेमी जोड़े को मंदिर में ले जाकर दोनो की शादी करवा दी। प्रेम विवाह के बाद दोनों काफी खुश हैं। दोनों को महिला हेल्प लाइन की टीम के साथ ही उनके घरवालों ने भी आशीर्वाद दिया।
– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।