पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामिया गिरफ्तार

वाराणसी- वाराणसी पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में कैंट पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने 25 हजार रुपये के इनामिया वांछित शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है।
गिरफ्तार शातिर चोर वैभव सिंह ग्राम चकिया थाना दुर्गावती जिला कैमुर भभुआ बिहार का रहने वाला हैं।
गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ में बताया कि मेरे टीम का सरगना योगेन्द्र यादव है, जो वर्तमान समय जेल में है। जिसके उपर विभिन्न थानो से कई मुकदमें दर्ज है। मै उसी का साथी हूं मेरे टीम में महेन्द्र सेठ, गोलू सोनकर और भी कई लोग शामिल हैं। हम लोगो का एक संगठित गिरोह है।
वाराणसी के भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रो से चैन व मोबाइल स्नेचिंग की घटनाओ को अंजाम देते है। जिससे काफी पैसा मिलता है, हम लोग स्नेचिंग की घटना करने के बाद लंका व भेलूपुर क्षेत्र के विभिन्न हास्टलो में शरण ले लेते है। जिससे पुलिस से आसानी से बच जाते है। व मोटरसाइकिलो को चोरी कर हास्टलो मे रखकर उसी से घुमते है। तथा पकड़े जाने पर स्कूल आई कार्ड दिखा देते है। जिसे किसी को शक नही होता है।
वही उसने बताया कि हमलोगो ने 27 सितम्बर 2018 को वरुणा नदी के पास से जेसीबी लोडर मशीन को अपने साथियो के साथ रात्रि में चुरा ले गये थे तथा बाद में मेरे कुछ साथी जेसीबी लोडर मशीन के साथ व चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पकड़े गये थे। मै तब से फरार चल रहा था।
अभियुक्त को गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में विक्रम सिंह ( प्रभारी क्राइम ब्रान्च) सब इंस्पेक्टर प्रदीप यादव, हेड कॉ सुमन्त सिंह एवं थाना प्रभारी निरीक्षक कैण्ट विजय बहादुर सिंह, सब इंस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्रा शामिल थे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।