पुलिस कर्मियों को गोली मार कैदी को छुड़ा ले गए तीन बदमाश, सूचना देने पर एक लाख का इनाम

*करनाल के नए बस अड्डे में पुलिस कर्मियों को गोली मार कुख्यात बदमाश सुनील अय्याश उर्फ खीरा को छुड़ा ले गए 3 बदमाश
*यमुनानगर की जगाधरी जेल में बंद था कैदी

करनाल/ हरियाणा- दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले नए बस स्‍टैंड में तीन बदमाशों ने अधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। बदमाश पेशी पर लाए गए कुख्यात बदमाश को छुड़ाने आए थे। बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर मिर्ची का स्प्रे कर गोली मार दी और बदमाश को लेकर फरार हो गए। कंट्रोल रूम में सूचना दे दी गई है। नाकाबंदी करके बदमाशों की तलाश की जा रही है। वहीं पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यमुनानगर जगाधरी जेल से कैदी सुनील उर्फ खीरा को लेकर एएसआइ सुरेश, सिपाही संदीप कुमार और हेड कांस्टेबल करनाल में पेशी के लिए निकले थे। कोर्ट में पेशी के बाद वापस हो रहे थे। करनाल नए बस अड्डे से जब बस में बैठने लगे तो पहले से ही इंतजार में खड़े तीन बदमाशों ने उनकी आंखों में मिर्च का स्प्रे कर दिया।
एसआई और सिपाही को मारी गोली
स्प्रे की वजह से पुलिस कर्मी परेशान हो उठे लेकिन कैदी को भी पकड़े रहे। तभी बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। दो गोली एएसआई और एक सिपाही को मारी। हेड कांस्टेबल ने किसी तरह एक बदमाश की पिस्टल छीना ली।
हीरा को लेकर भाग निकले बदमाश
तीनों बदमाश किसी तरह से कैदी को छुड़ाकर भाग निकले। गोली चलने की वजह से बस अड्डे पर हड़कंप मच गया। कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने नाकाबंदी करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सुनील मूलरूप से पानीपत का रहने वाला है। अब वह करनाल के कर्ण विहार में रहता था। उसके ऊपर 302 सहित हत्या के प्रयास, लूट आदि के मामले दर्ज हैं।
हरियाणा पुलिस ने रखा एक लाख का इनाम
हरियाणा पुलिस ने सुनील उर्फ खीरा और तीन अन्य हमलावरों पर एक लाख का इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मनोज यादव ने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि टीम का गठन कर अपराधियों को जल्‍द से जल्‍द पकड़ा जाए। वहीं लोगों से अपील की है कि इन चारों आरोपितों की सूचना देने वाले व्‍यक्ति का नाम और पहचान गुप्त रखी जाएगी।

– अनूप कुमार सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।