पीएम की रैली सफल होने पर जिलाध्यक्ष ने जताया जनता का आभार

आजमगढ़: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मंदुरी मे हुई जनसभा की ऐतिहासिक सफलता से गदगद भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने रोडवेज स्थित भाजपा कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में आजमगढ़ मण्डल की जनता का आभार प्रकट किया।
जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 14 जुलाई की मंदुरी मे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास के अवसर पर हुई जनसभा में अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री को सुनने व उनके स्वागत मे लगभग तीन लाख से ज्यादा लोग पहुंचे। भीड़ के मामले में इस जनसभा ने नया कीर्तिमान स्थापित किया है। इस जनसभा ने पुनः एक बार यह साबित कर दिया है कि मोदी जी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन और बढती जा रही हैं। आने वाले चुनाव में माननीय मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा पूरे देश में चुनाव में जीत का नया कीर्तिमान स्थापित करने जा रही हैं।
उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और माननीय मुख्यमंत्री योगीजी ने पुर्वांचल की जनता को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का जो उपहार दिया है उसने पुर्वांचल के तिव्रतम विकास के रास्ते खोल दिये हैं। जिसके बनने से व्यवसायिक गतिविधि बढ़ेगी, रोजगार के नये अवसर मिलेंगे, कृषि व जनपद के विशिष्ट उत्पाद को नये बाजार मिलने के रास्ते खुलेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में प्रदेश विकास पथ पर आगे बढ़ रहा है, अपराधियों में भय व्याप्त है और भ्रष्टाचार अपने अंतिम दिन गिन रहा है। उन्होंने जनता से अपील किया कि वह भारतीय जनता पार्टी का इसी प्रकार सहयोग करते रहे, ताकि हम विकास के पथ पर उत्तर प्रदेश को और ऊचाँइयों पर पहुंचा सकें।
जनसभा की ऐतिहासिक सफलता के लिए मै रैली के प्रभारी, क्षेत्रीय व जिला पदाधिकारियों, पार्टी के सभी नेताओं, पत्रकार बन्धुओं, जिला प्रशासन, सुरक्षा कर्मियों, के साथ साथ देवतुल्य कार्यकर्ताओं व जनता का हृदय से आभार व्यक्ति करता हूँ।
इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू, कन्हैया लाल निषाद, जिला महामंत्री रामपाल सिंह, ब्रजेश यादव, नगर अध्यक्ष विनय प्रकाश गुप्त, अजय सिंह, श्यमनरायन सिंह, विनोद उपाध्याय, मृगांक शेखर सिन्हा, अवनीश चतुर्वेदी, हरीश तिवारी, विनीत सिंह रीशू, आलोक, अमित मौजूद रहे।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।