पिता व पुत्र की गोली मारकर हत्या करने के बाद फावड़े से भी काटने का किया गया प्रयास

आजमगढ़- मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मदारपुर चट्टी गांव में शुक्रवार की देर रात किसी समय पिता व पुत्र की गोली मारकर हत्या करने के बाद फावड़े से भी काटने का प्रयास किया गया। वहीं वारदात के दौरान मां पर भी हमला किया गया और मृत होने की जानकारी पर आरोपित फरार हो गए। वहीं सुबह दो लोगों की हत्या की खबर की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेने के साथ ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने घटना के मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मृतक व्यक्ति और अभियुक्त के बीच चोरी के मोबाइल और उसके पैसों के बंटवारे के चलते विवाद था।
वाराणसी जिले के लोहता थाना क्षेत्र के महमुदपुरा ग्राम निवासी साकिर अपने परिवार संग पिछले 10 साल से मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मदारपुरचट्टी गांव में रह रहा था। शुक्रवार की रात अज्ञात लोगों ने उसके घर में घुसकर पूरे परिवार पर हमला बोल दिया। हमले में साकिर (22) पुत्र रमजान अली व उसकी पांच माह की पुत्री समियल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी जैनब (20) इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने तड़के कार्रवाई करते हुए मुबारकपुर के रहने वाले एक युवक को हिरासत में लिया है। स्थानीय लोगों के अनुसार देर रात गोली चलने की आवाज आई, वहीं मारपीट की भी चर्चा रही। रात से ही वारदात को लेकर चर्चा शुरू हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो शवों को बरामद किया और हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा। माैके पर पहुंचे लोगों के अनुसार दोनों को करीब से गोली मारी गई और फावड़े से भी वार किया गया है। वहीं जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिए एक युवक को हिरासत में लिया है।एसपी आजमगढ़ प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने बताया की इस घटना की गुथ्थियाँ सुलझा ली गईं हैं और हिरासत में लिया गया फरहान ही मुख्य अभियुक्त है। उन्होंने बताया की मृतक साकिर के ऊपर भी कई मुकदमें दर्ज हैं और अभियुक्त फरहान के घर से छापेमारी में दो रजन चोरी और लूट के मोबाइल फ़ोन बरामद हुए हैं। दोनों के बीच चोरी के मोबाइल और पैसों के लेनदेन का विवाद था। जिसके चलते घटना को अंजाम दिया गया। अभियुक्त फरहान को गिरफ्तार कर लिया गया है और शेष दो अन्य नामजद की तलाश की जा रही है।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।