पाकिस्तान से आया फोन:नेपाल के रास्ते देश में घुसकर हमला करने की धमकी, खुफिया एंजेसियां सतर्क

सहारनपुर- एक मजदूर के माेबाईल फाेन पर धमकी भरी कॉल आई है। कॉलर ने कहा है कि हम भारत में नेपाल बॉर्डर के रास्ते घुसकर हमला कर देंगे। यह भी कहा है कि भारी मात्रा में गोला बारूद के साथ हमलावर नेपाल के रास्ते भारत की सीमा में घुस गए हैं। नागल थाना क्षेत्र के डँघेडा गांव के रहने वाले इस मजदूर ने कॉल कटते ही तुरंत यूपी 100 काे पूरी घटना बताई। इस घटना का पता चलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।थानाध्यक्ष नागल हरीश राजपूत ने इस घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी,जिस पर एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह तुरंत कचहरी पहुंचे आैर पूरे कचहरी परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। इनके अलावा सार्वजनिक स्थानाें पर निगरानी तेज कर दी गई है। एसएसपी दिनेश कुमार कॉल की पुष्टी करते हुए बताया है कि मजदूर के माेबाइल फाेन में काेई कॉल रिकार्डर नहीं था। यह कॉल भी इंटरनेट प्राेटाेकॉल के तहत की गई है। इसलिए भी कॉल काे ट्रैस करने में परेशानी हाे रही है। फिलहाल इंटरनेट कॉल सेवा प्रदाता से कॉलर के बारे में जानकारी मांगी जा रही है।

*प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के लिए भी कहे अपशब्द*

मजदूर ने पुलिस काे बताया है कि कॉलर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी काे भी अपशब्द कहे हैं। फिलहाल पुलिस इस कॉल काे किसी खुराफाती का कारनामा मान रही हैं। बावजूद इसके सुरक्षा एजेंसियाें काे अलर्ट कर दिया गया है।नागल रेलवे स्टेशन एवं आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था कडी कर दी गई हैं।

*एसटीएफ से लेकर खूफिया विंग अलर्ट*

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध नजर आता है। बावजूद इसके एसटीएफ से लेकर सैन्य अफसराें आैर खूफिया विभाग के उच्च अधिकारियाें काे सूचना दे दी गई हैं। पुलिस मुख्यालय काे पहले ही सूचना दे दी गई थी। अब कॉलर का पता लगाने की काेशिश की जा रही है।

*हैलो हम करांची से बाेल रहे हैं*

मजदूर के मुताबिक कॉलर ने बताया कि वह पाकिस्तान के कराची से बाेल रहा है, उसने यह भी कहा कि नेपाल के रास्ते हमलावर भारी मात्रा में गाेला बारूद लेकर भारत की सीमा में घुस रहे हैं। इसके बाद कॉलर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के बारे में अशब्द कहे।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।