पद्मावती एकेडमी में फीस न देने पर स्कूल में प्रवेश से रोका

बरेली। पीलीभीत बाईपास स्थित पद्मावती एकेडमी स्कूल के प्रबंधक ने सोमवार की सुबह बच्चों को गेट से लौटा दिया। उन्होंने बताया कि ऐसा फीस जमा ना होने की वजह से किया गया। जिनकी फीस जमा नहीं हो सकी है। उन छात्र-छात्राओं को स्कूल में प्रवेश नहीं करने दिया। जिनकी फीस जमा थी उनको अंदर जाने दिया गया। स्कूल के गेट पर कई स्टूडेंट्स ने जल्द ही फीस जमा करने की बात करके प्रवेश के लिए गुहार भी लगाई लेकिन इस बात से नाराज छात्र छात्राओं ने स्कूल गेट पर जमकर हंगामा किया। कुछ छात्रों ने स्कूल प्रशासन की वीडियो बनाकर वायरल कर दी। इस दौरान को छात्रों ने अभिभावकों को भी फोन करके बुला लिया। अभिभावक भी मिलने के लिए पहुंचे लेकिन गार्ड ने स्कूल के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया हालांकि स्कूल प्रबंधक का कहना है कि वे किसी को भी पीस के लिए नहीं लौटा रहे है। शिक्षकों का कहना है कि कई छात्र ऐसे हैं जिनकी पिछले साल तक की फीस नहीं आई है। इसलिए परेशानी हुई। ऐसे छात्रों के अभिभावकों को फोन कर फीस के लिए कहा जा रहा है जो फीस नहीं दे पा रहे है। वह लिखित में दे रहे हैं कि किस कारण फीस नहीं दे पा रहे है। उनको किस्तों में जमा करने की राहत भी दी जा रही है तो कई छात्रों की परेशानी को देखते हुए प्रबंधन की ओर से छूट भी दी गई है। डीआईओएस डॉ अमरकांत सिंह में इस मामले में बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की मुझे जानकारी नहीं है यदि ऐसा है तो जानकारी लेकर स्कूल के खिलाफ एक्शन होगा।

हमने किसी भी बच्चे को नहीं लौट आया है। दो बच्चों की पिछले सत्र की फीस जमा नहीं हुई थी और इस सत्र की भी जमा नहीं की गई है इसलिए अभिभावकों से लिखित में जानकारी मांगी गई है कि कब तक ही जमा करेंगे। इस पर अभिभावक बहस करने लगे उनका कहना है कि न तो फिर देंगे न बोर्ड की फीस जमा करेंगे। अभिभावक हमारी ऑडियो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं।।
पारुष अरोरा, प्रबंधक, पद्मावती एकेडमी

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।