पत्नी को कुल्हाड़ी से काट कर उतारा मौत के घाट तो गुस्साये ग्रामीणों ने लाठी डंडों से पीट कर दी उसकी भी हत्या

गाजीपुर- थाना क्षेत्र के सिमौर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ियों से काट कर मौत के घाट उतारा बाद गांव वालो ने मिलकर उसको भी लाठी डंडों से मार मार कर मौत के घाट उतार दिया।
बताया गया कि निसार 40 वर्ष निवासी लोमना जिला छत्तीसगढ़ी से 15 दिन पहले खागा रिश्तेदार आजाद के घर आया था बाद अपने ससुराल विगत दिन आया था जहा पर अपने बच्चे हसनैन का जन्मदिन मनवाया था लेकिन पति पत्नी की हमेशा अनबन बनी रहती थी आज 11:30 बजे अपने ससुर की दुकान गाजीपुर से 50 रुपए नाश्ता पानी के लिए और नाश्ता पानी किया बाद दुकान से छुरी लिया और उसको बैठ कर धार तेज करता रहा इसके बाद उसी छुरी को चुपचाप लेकर अपने ससुराल पहुंचा पत्नी खाना बना रही थी कि अचानक छुरी से अपनी पत्नी पर छुरी से हमला कर दिया उसी जगह में रखा कुलहड़ा से भी सोनी पर हमला किया जिससे सोनी की मौके पर ही मृत्यु हो गई
इधर दरवाजे पर मृतिका के चार बच्चे जिया ,रीया जोरा तथा पुत्र हसनैन की भी मारने के लिए घर में घसीटने का प्रयास करने लगा इधर मृतिका की बहिन पप्पी तथा मृतिका की मां सोमरा बच्चो को बचाने के लिए दौड़ी जिन्हें भी निसार छुरी मारकर घायल कर दिया जिन्हें पुलिस उपचार के लिए अस्पताल भेजवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।