निशुल्क, नेत्र परीक्षण एवं चश्मा वितरण शिविर एवं स्वास्थ्य शिविर का किया गया आयोजन

सीतापुर- निशुल्क, नेत्र परीक्षण एवं चश्मा वितरण शिविर एवं स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। जिसका उदघाटन विधायक निर्मल वर्मा ने फीता काटकर किया कार्यक्रम की शुरुआत की।

सीतापुर के बीसवाँ मे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती के अवसर पर भारतीय उधोग व्यापार मंडल और लखनऊ जर्नलिस्ट एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को मोहल्ला कच्चा कटरा में निशुल्क, नेत्र परीक्षण एवं चश्मा वितरण शिविर एवं स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। जिसका उदघाटन विधायक निर्मल वर्मा ने फीता काटकर किया कार्यक्रम की शुरुआत अटल जी के चित्र पर पुष्पार्चन कर दीप प्रज्वलित कर की इस मौके पर उन्होंने अटल जी के व्यक्तित्व और कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए उनके दिखाए रास्ते का अनुसरण करने की बात करते हुए उन्हें समाज का आदर्श बताया इस मौके पर कार्यक्रम सयोंजक मोहित जायसवाल ने स्वर्गीय अटल जी के व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला और समाज सेवा को ही सही मायने में भगवान की सेवा बताते हुए कैम्प का उद्देश्य जरूरत मन्दो को निशुल्क चिकित्सा देना है।शिविर के दौरान कुल 739 मरीजो ने रजिस्ट्रेशन कराया जिसमे 221 लोगो को निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण कर दवा वितरित की गई तथा 241 मरीजो को नेत्र परीक्षण कर निशुल्क चश्मा वितरित किये गए। नेत्र परीक्षक डॉ राजन अग्रवाल, फिजिशियन के रूप में डॉ विमल गुप्ता तथा नाक कान गला फिजिशियन के रूप में डॉ लतीफ अहमद ने लोगो का परीक्षण किया।इस मौके पर अमित जायसवाल, पप्पू सिंह,मनोज वर्मा पीयूश शर्मा,अंशु रस्तोगी लकी श्रीवास्तव चांद मियां,मो सादिक़ अतुल त्रिवेदी शिवकुमार गुप्ता,बादल मौर्य,दीपू रस्तोगी,धर्मेंद्र रस्तोगी,मोनू मिश्रा, शुभम रस्तोगी के अलावा सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

– सीतापुर से रामकिशोर अवस्थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।