निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पिलर से टकरायी अनियंत्रित रोडवेज बस:15 यात्री घायल

वाराणसी/बड़ागाँव/हरहुआ- बड़ागांव थानाक्षेत्र के हरहुआ पुलिस चौकी के सामने बुधवार को एक अनियंत्रित रोडवेज की बस निर्माणाधीन बाबतपुर फ्लाईओवर के पिलर से जा टकरायी। टक्कर इतनी भयानक थी कि दर्जनों यात्री घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
जौनपुर-वाराणसी मार्ग पर स्थित हरहुआ पुलिस चौकी के सामने बुधवार उस समय बड़ा हादसा हो गया जब जौनपुर डिपो की लोहिया ग्रामीण बस सेवा की बस निर्माणाधीन बाबतपुर फ्लाई ओवर के पिलर से टकरा गयी। इस टक्कर से मौके पर अफरा तफरी और चीख पुकार मच गई।
स्थानीय लोगों ने बताया कि एकाएक जौनपुर की तरफ से आ रही बस पिलर से जा टकरायी। यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हम लोग मौके पर पहुंचे तो बहुत से यात्रियों को चोट आई थी और ड्राइवर बुरी तरह जख्मी था, सभी को नज़दीकी चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को ट्रामा सेंटर बीएचयू के लिए रेफर किया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष बड़ागांव महेश पांडेय ने बताया कि बस दुर्घटना में 15 लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज स्थानीय अस्पतालों में चल रहा है।

रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।