निजी स्कूल की बस ने स्कूल के छात्र को रौंदा: छात्र की हालत गंभीर ट्रामा सेंटर किया रेफर

वाराणसी- बाबतपुर में शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे साईकिल से स्कुल जा रहे एक छात्र को विद्यालय से चंद कदम पहले ही उसी के स्कुल बस ने उसे धक्का मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया सुचना मिलते ही विद्यालय में अफरा तफरी मच गई स्कूल के अध्यापक तुरन्त घायल छात्र को उपचार हेतू हरहुआ स्थित एक निजी चिकित्सालय में ले गये जहां चिकित्सकों ने छात्र के चिंताजनक स्थिति को देखते हुये उसे तुरन्त बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया वहीं घटना के बाद बस चालक मौके से भाग निकला । सुचना पर पहुंची पुलिस बस को कब्जे में लेकर चालक की तलाश कर रही है ।
जानकारी के अनुसार बड़ागॉव थाना क्षेत्र के बाबतपुर क्षेत्र स्थित एक पब्लिक स्कूल में आयुष्मान उर्फ आशीष नामक सत्रह वर्षीय छात्र कक्षा ११ में पढ़ता है रोज की भांति वह आज भी शुक्रवार की सुबह लगभग सात बजे अपनी साइकिल से विद्यालय जा रहा था स्कुल से कुछ कदम पहले ही उसके पीछे से तेज रफ्तार से आ रही उसी के स्कुल की बस ने उसे रौंद दिया घायल छात्र इसी थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में स्थित अपने ननिहाल में नाना सुर्यदेव पटेल के यहां रहकर पठन पाठन करता है । घायल छात्र मुलरूप सेसिकटहिया चुनार जनपद मिर्जापुर का रहने वाला है । घटना की सुचना मिलते ही ननिहाल में कोहराम मच गया प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस चालक ने छात्र को बचाने का बहुत प्रयास किया लेकिन अंत मे वह बस के पहिये के नीचे आ गया । छात्र के संदर्भ में उसके ननिहाल के लोगो ने बताया की आयुष्मान ट्रामा सेंटर में है और अभी तक उसकी स्थिति गम्भीर बनी हुई है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।