नवविवाहित जोड़ा 15 वीं मंजिल से नीचे गिरा

गाजियाबाद- गाजियाबाद में 15 वीं मंजिल से एक नवविवाहित जोड़ा संदिग्ध हालत में नीचे गिर गया । कहा जा रहा है कि दोनों ने सुसाइड किया है । पहले युवती ने छलांग लगाई ।और बाद में युवक ने छलांग लगाई। 15 वीं मंजिल से जब युवक कूदा, तो नीचे दूसरी सोसाइटी का गार्ड मौजूद था । जिस पर आकर युवक गिरा। गार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। मामला बेहद सनसनीखेज है। हैरत इस बात की भी है कि दोनों बहाने से सोसाइटी में दाखिल हुए थे। मामले में युवक युवती का सीसीटीवी भी सामने आया है।

मामले में सामने आए सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक युवक और युवती लिफ्ट में दाखिल हो रहे हैं। यह सीसीटीवी फुटेज गाजियाबाद की राज नगर एक्सटेंशन की रिवर हाइट्स सोसायटी का है। और सीसीटीवी की फुटेज के थोड़ी देर बाद ही युवक और युवती इसी रिवर हाइट सोसायटी की 15वीं मंजिल से नीचे गिर गए। और मौत के आगोश में चले गए। लड़के की पहचान विक्की के रूप में हुई है जो बागपत का रहने वाला है आशंका है कि दोनों के परिवार वाले शादी से नाखुश थे इसलिए उन्होंने सुसाइड किया दोनों सोसाइटी में गए और किसी तरह से 15 मंजिल पर पहुंचकर कूद गए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।