नदी में नहाने गया युवक हुआ लापता: गोताखोर भी हुए निराश

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित मामा के घर आया युवक नदी में नहाते समय डूब गया ।सूचना पर सीओ सदर, कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । इस दौरान गोताखोरो ने युवक को काफी तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नही चल सका ।

मोहल्ला बिजलीपूरा निवासी अजय ने बताया की लखीमपुर जिले के मैगलगंज क्षेत्र के गांव बन्दू खेडा निवासी उनका भंजा शिवम(19) ने इस बर्ष मैगलगंज से इंटर पास किया था । एसएस कालेज में बीएससी में एडमिशन लेने के लिए वह शाहजहांपुर आया हुआ था और उनके घर पर रुका था । उन्होंने बताया की सोमवार शाम शिवम् बंकाघाट पर नहाने गया था जहां नहाते समय शिवम् अचानक गहरे पानी में चला गया और नदी में डूबने लगा ।मोहल्ले के कुछ लोगो ने उसको डूबते देख तो हो हल्ला मच गया । जिसके बाद क्षेत्रीय गोताखोरो ने नदी में उसकी तलाश शुरु कर दी । शिवम् के डूबने की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया । शिवम् के परिजनों को उसके डूबने की सूचना दे दी गई है । मौके पर पहुंची पुलिस भी युवक के शव को नदी से बरामद करने के लिए मौके पर जुटी हुई है।

-शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।