नगर निगम ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान: विधायक पर फूटा व्यापारियों का गुस्सा

रुड़की/हरिद्वार- नगर के व्यस्तम बाजार बीटी गंज में आज नगर निगम प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत बीटी गंज में व्यापारिक प्रतिष्ठाानों एंव दुकानों के बाहर बनाए गए पैडों का ध्वस्त करा दिया।

नगर के मुख्य बाजार बीटी गंज में आज नगर निगम प्रशासनिक टीम ने आज अपर उप-जिलाधिकारी प्रेम लाल व सहायक नगर आयुक्त चन्द्र कांत भटट के नेतृत्व में अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान दुकानों के बाहर बनाए गए पैडों को हटवाने पर व्यापारी वर्ग में आक्रोश व्याप्त हो गया। व्यापारियों ने अभियान का विरोध करते हुए शहर विधायक प्रदीप बत्रा को फोन किया तो विधायक ने मौके पर पहुंचने का आश्वासन दिया लेकिन जब विधायक घंटो तक भी मौके पर नहीं पंहुचे तो व्यापारियों में नाराजगी व्याप्त हो गई। तभी विधायक प्रदीप बत्रा भी मौके पर पहुंच गए जिसपर व्यापारियों ने अभियान को लेकर अपने गुस्से का इजहार किया और विधायक को लेट आने पर जमकर खरी-खरी सुनाई। जिसपर विधायक प्रदीप बत्रा ने व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए समय देने और अतिक्रमण को चिन्हत करने के सख्त निर्देश प्रशासन की टीम को दिए। जिस पर नगर निगम टीम ने अतिक्रमण हटाने के लिए व्यापारियों को एक सप्ताह का समय देते हुए अभियान पर फिलहाल विराम लगा दिया है।
– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।