दोषी इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी को लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

भदोही – युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष अरविंद कुमार के नेतृत्व में सोमवार को कार्यकर्ता जिलामुख्यालय पहुंचे। जहां कांग्रेसियों ने रामजी मिश्रा हत्याकांड में शामिल पूर्व प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज सुनील कुमार वर्मा की गिरफ्तारी न किए जाने का विरोध किया। साथ ही जिलाधिकारी को ज्ञापन ज्ञापन सौंपा गया।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव वसीम अंसारी ने कहा कि अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश की बात करने वाले योगी के थानों में अब अपराध हो रहा है एक बेकसूर व्यक्ति रामजी मिश्रा की थाने के लॉकअप में मार दिया जाता है और अभियुक्त पर 302 धारा का मुकदमा लगा दिया जाता है। परंतु अभियुक्त अभी भी खुलेआम घूम रहा है निलंबन न करके लाइन हाजिर की खानापूर्ति की जा रही है ।उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द से जल्द सुनील कुमार वर्मा की गिरफ्तारी न की गई और उन्हें निलंबित न किया गया तो युवा कांग्रेस जन सड़कों पर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि हम शासन से मांग करते हैं कि पीड़ित परिवार को कम से कम 20 लाख का मुआवजा दिया जाए। परिवार में एक व्यक्ति को नौकरी दी जाए। अन्यथा कांग्रेस जन सड़कों पर उतर कर इस सरकार को बेनकाब करने का काम करेंगे।

इस मौके पर कांग्रेस सेवा दल के जिला अध्यक्ष राज बहादुर सिह, लोकसभा कोआडिनेटर मोहम्मद नाजिम ,राजेश यादव, संदीप यादव, अभिषेक दुबे ,दिव्यांश दूबे ,मनोज दूबे ,धीरज पाल ,मुकेश पाल ,अजय गौतम ,गुड्डू गौतम, सुनील कुमार ,रमेश कुमार ,संजय कुमार, संतोष यादव आदि लोग उपस्थित रहे।
– पत्रकार आफ़ताब अंसारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।