दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

गोरखपुर/हरपुर – बुदहट – थाना क्षेत्र के पचौरी गांव के एक 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला अभियुक्त 4 वर्ष बाद पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया । पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया ।
बताते चले कि 2016 में पचौरी निवासी एक 16 वर्षीय किशोरी का हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के मदरिया निवासी अशोक कुमार उर्फ गोलू पुत्र राजकुमार ने अपहरण कर दुष्कर्म किया था। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 152/16 धारा 363, 366 ,376 आई पी सी 5/6 पास्को अधिनियम से संबंधित मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी हुई थी बुधवार को सुबह 9.30 बजे के करीब थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र राव अपने हमराही कांनेस्बिल लालवचन यादव , बृजेश यादव और रामदुलारे यादव के साथ सन्दिग्ध और वारंटियों की तलाश में गश्त पर निकले हुए थे , तभी मुखबीर ने सूचना दिया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी कटघर चौराहे पर खड़ा होकर वाहन का इंतजार कर रहा है। जल्दी किया जाय तो पकड़ा जा सकता है , सूचना मिलते ही पुलिस टीम कटघर चौराहे पर पहुच गयी और मुखबीर के इशारे पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुल्म कबूल किया , पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।