दीवाल गिरने से युवक की मौत

वाराणसी/पिंडरा- फूलपुर थाना क्षेत्र के गंगापुर तिराहे पर स्थित एक मिठाई की दुकान के चहारदीवारी गिरने से एक काम करने वाले युवक की मौत हो गई। मौत के बाद परिजन बिना पुलिस को सूचना दिए शव को उठा ले गए।घटना सुबह 12 बजे की है।
बताया जाता है कि इसी थाना क्षेत्र के अमौत गांव निवासी वेदी यादव की मिठाई की दुकान गंगापुर तिराहे पर है। मंगलवार को दोपहर 12 बजे के लगभग दुकानदार वेदी यादव दुकान के बाहर खड़ी 5 इंच की दीवाल पर खड़े होकर पर्दा लगा रहा था। तभी दीवाल लहराने लगी। जिसपर दुकान पर काम करने वाला बड़ागांव थाना क्षेत्र के चतुरपुर निवासी अमित उर्फ रिंकू मिश्र 35 वर्ष उस दीवाल को रोकने के लिए पहुच गया। लेकिन दीवाल भरभरा कर उसी के ऊपर गिर गई।जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुचे परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव को अपने घर ले गए। वही घटना को लेकर आसपास के लोग दुखी दिखे। ग्रामीणों के मुताबिक 5 दिन पूर्व ही दुकान पर काम करने आया था और मिलनसार प्रवत्ति का रिंकू था। मृतक को एकमात्र 6 वर्ष की पुत्री है।
घटना की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस जानकारी ली।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।