दिव्यांग दिलीप हत्या काण्ड में 25 हजार का इंनामिया अभियुक्त राजेश पटेल गिरफ्तार

वाराणसी – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी प्रभाकर चौधरी के निर्देश में क्षेत्राधिकारी कैण्ट के आदेश पर जनपद में वांछित इनामिया बदमाशों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के क्रम में आज थाना प्रभारी कैण्ट अश्विनी चतुर्वेदी के नेतृत्व मे मुखबीर की सहायता से 25 हजार रुपये इनामिया राजेश पटेल पुत्र भानु प्रसाद पटेल निवासी मढवां, लमही थाना कैण्ट जनपद वाराणसी को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही की गयी ।
पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्त राजेश पटेल ने बताया कि मै शातिर अपराधी सरगना झुन्ना पंडित का टीम का सदस्य हुँ तथा मेरा विवाद दिव्यांग दिलीप पटेल व उसके भाई से जमीनी विवाद कई वर्षो से चल रहा था इसी बीच झुन्ना पंडित टीम से दिव्यांग दिलीप पटेल व उसका भाई प्रदीप पटेल से रंगदारी मांगने को लेकर विवाद हो गया तो मैने भी सोचा कि मेरा भी जमीनी विवाद प्रदीप से चल रहा है। तो क्यों न झुन्ना पंडित से मिलकर अपना जमीनी विवाद सलटा लू । इसी बात का फायदा उठाकर मैने सूचना दी की दिव्यांग दिलीप पटेल व प्रदीप पटेल अपने घर मढ़वा लमही में मौजूद है इस सूचना पर झुन्ना पंडित अपने साथियो के साथ मढ़वा लमही आया और 03 सितम्बर को प्रदीप कुमार पटेल निवासी मढवा के पान के दुकान के पास जिसमें प्रदीप का बडा भाई दिव्यांग दिलीप पटेल जो विकलांग है दुकान पर बैठा था कि झुन्ना पंडित, रवि पटेल, रमेश पटेल, अंजीत गुप्ता, टुनटुन पटेल , दीपक उर्फ मान्या, शैलेष पटेल व संजय पटेल व अन्य लोगो ने मिलकर दिव्यांग दिलीप को गोली मारकर हत्या कर दी थी क्योंकि सरगना झुन्ना पंडित तथा उपरोक्त लोग रंगदारी के पैसो को लेकर विवाद चल रहा था। घटना के दिन मै घटनास्थल के पास ही मौजूद था। मेरे बुलाने पर झुन्ना पंडित अपने साथियो सहित मढ़वा लमही आया था । अभियुक्त द्वारा बताया गया कि आज मै बावनविघा स से संजय पटेल के घर चोलापुर मिलने के लिये जा रहा था कि आपलोगो द्वारा हमलोगो को पकड़ लिया गया ।
वही अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक कैण्ट
अश्विनी कुमार
चतुर्वेदी,उपनिरीक्षक श्री अशोक कुमार चौकी प्रभारी नदेसर,उपनिरीक्षक श्री राहुल रंजन प्रभारी चौकी लालपुर, हे0का0 धर्मदेव चौहान, का0 रामानन्द यादव, का0 संतोष साह शामिल है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।