दिल्ली यमुनोत्री मार्ग के सीएम के शिलान्यास कार्यक्रम का जायजा लेने पहुंचे मंत्री सुरेश राणा

सहारनपुर -उत्तर प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा सर्किट हाउस पहुँचे ।सहारनपुर केन्द्रीय सडक़ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिल्ली यमनोत्री मार्ग के शिलान्यास कार्यक्रम मे आने को लेकर तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे गन्ना विकास राज्य मन्त्री सुरेश राणा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार किसानों के साथ है प्रदेश की बन्द चीनी मिले चलेगी।किसानों के किराए में व्रद्धि की गयी जिसका फ़ायदा सीधा किसानों को मिला।

केंद्र व प्रदेश सरकार किसानों के साथ है कृषि क्षेत्र में गन्ने की फसल में बढ़ोतरी हुई है।20 अक्टूबर से शत प्रतिशत पीडाई का काम शुरू होगा। पिछले साल 4.5 हज़ार करोड़ का किसानों को गन्ना भुगतान किया गया।

उत्तर प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा ने सहारनपुर ज़िला अधिकारी आलोक कुमार के कार्यो को सराहा।उन्होंने अपनी बात को बीच मे रोककर ज़िला अधिकारी आलोक कुमार के कार्यो पर चर्चा की। उन्होंने कहा ज़िला अधिकारी आलोक कुमार ने अपना उद्योग में योगदान दिया और सहारनपुर में विकास के कार्य को गतिशील किया बढतें प्रदूषण को देखते हुए रिकॉर्ड तोड़ वृक्षारोपण भी करवाया।
– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।