दिल्ली में रिंकू शर्मा की हत्या को लेकर बजरंगदल ने सौंपा राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

*बजरंगदल कार्यकर्ता था निर्दोष रिंकू शर्मा जिसकी हत्या पर दिल्ली सरकार चुप है – डॉ शिवस्वरूप विश्वकर्मा

फतेहपुर/खागा- विश्व हिंदू परिषद बजरंगदल के जिला महामंत्री डॉ शिवस्वरूप विश्वकर्मा जी की अध्यक्षता में दिल्ली में हुई बजरंगदल कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में खागा तहसीलदार के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया गया। डॉ शिवस्वरूप जी ने ज्ञापन के माध्यम से राष्ट्रपति को अवगत कराया कि जेहादियों द्वारा 10 फरवरी को रिंकू शर्मा की हत्या के साथ पहले भी दिल्ली में और देश के तमाम शहरों में हाल ही में हुई देशभक्त सनातनी हिंदुओ की हत्या हुई है और आजतक किसी भी घटना के आरोपी न पकड़े गए हैं न वहाँ की सरकारों ने आज तक कोई निर्णय लिया है। खागा तहसीलदार महोदय शशिभूषण मिश्र ने आश्वसन दिया कि हम बजरंग दल द्वारा दिए गए ज्ञापन को गंभीरता से लेते हुए तत्काल राष्ट्रपति महामहिम को प्रेषित किया जाएगा।
ज्ञापन देने विश्व हिंदू परिषद के महामंत्री डॉ शिवस्वरूप विश्वकर्मा, नगर सहसंयोजक अर्जुन प्रजापति, सुनील कुमार नगर मंत्री, आशीष गुप्ता रमेश सिंह, गंगा समग्र जिला प्रमुख इं प्रवीण पांडेय, रामप्रसाद धान्दू, बसन्त लाल, अमरेंद्र सिंह, दिनेश सिंह, संतोष , रितेश मोदनवाल आदि बजरंगदल कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।