दिल्ली में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय और दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन खामोश

दिल्ली- दिल्ली के किराड़ी विधानसभा अंतर्गत अमन विहार थाना इलाके में बहुत बड़ा गिरोह का प्रवेश हो चुका है और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठ सोच रहा है।

बच्चे के किडनैपिंग गिरोह हो चुके हैं बाहरी दिल्ली की अमन विहार प्रवेश:-

किराड़ी विधानसभा में विशाल की जिसकी उम्र 14 साल है उसे अगवा करके ले गए हैं महज अभी तक पुलिस कोई भी कार्रवाई करने से काफी दूर नजर आ रही है वहीं हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए देखा गया बच्चे के आसपास हलचल महज पुलिस अभी तक कोई भी कार्रवाई करने से काफी संकोच कर रही है। बच्चे ने कुछ दिन पहले ही अपने मम्मी से बताया था कि कुछ दोस्त मेरे ऐसे हैं जो बहुत बड़े बड़े हैं और मुझे गिफ्ट का लालच देते हैं और कई गिफ्ट भी दे चुके है। विशाल एक बार 22/9 /2018 को बच्चा गोन का पारक 2 घंटे के लिए गायब था उसे पूछे जाने पर बोला कि मेरे दोस्त ने मुझे जबरदस्ती ले गए जो कि उस बच्चे का उस दिन देवेंद्र पब्लिक स्कूल में पेपर भी था। वहीं कुछ साल पहले दैनिक जागरण की एक खबर आई थी जिसमें 3 महीने में 150 बच्चे लापता होने की रिपोर्ट छापी गई थी उसमें से 3 बच्चों की मौत हो चुकी थी दिल्ली पुलिस अभी तक इस गिरोह का न तो सुराग लगा पाई है और न ही कोई गिरोह का पर्दाफाश करने में कामयाबी हासिल की है वहीं यहां के आए दिन कोई न कोई बच्चा अक्सर गायब ही हो जाता है।

वहीं किराड़ी विधानसभा के लोगों की माने तो यह मामला कई सालों से ऐसे ही चलता आ रहा हैं महज पुलिस कोई भी कार्रवाई करने से अपना हाथ बचाते नजर आती है।

– अजीत दिलाई की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।