दिन निकलते ही ईट भट्टे पर काम करने वाली दलित लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत

मुज़फ्फरनगर /रोहाना- दिन निकलते ही ईट भट्टे पर काम करने वाली दलित लड़की की बुरी तरह से संदिग्ध प्रस्थिति में जलकर मौत हो गयी। परिजनों में कोहराम मच गया । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने जाँच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया ।

जानकारी के अनुसार जनपद मु नगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के रोहाना चौकी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम
जट नगला मार्ग स्थित ईट के भट्टे पर काम करने वाली नाबालिग दलित लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में बुरी तरह जलकर मौत हो गई।वाक्या अल सुबह का है जब भट्टे में बने लेवरों के छोटे छोटे कमरों में से एक कमरे में आग और धुआं निकलता दिखाई दिया।आस पास ही अन्य मजदूरों ने जब यह आग लगने का नजारा देखों तो किसी तरह कमरे का गेट खोलकर पानी से आग बुझाई तब तक युवती की आग लगने के कारण मौत हो चुकी थी ।

मामले की सूचना भट्टा मालिक सहित पुलिस को भी दी गई सूचना मिलते ही स्थानीय चौकी प्रभारी मनोज शर्मा सहित थाना शहर कोतवाली पुलिस के साथ ही क्षेत्राधिकारी सदर हरीश भदोरिया,
एसडीएम सदर कुमार धर्मेंद्र पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।तो वहीं इस घटना की सूचना पर स्थानीय भीम आर्मी कार्यकर्ताओ ने भी मौके पर पहुंचकर युवती की हत्या कर जलाने का आरोप लगाकर हंगामा करना चाहा मगर पुलिस ने भीम आर्मी कार्यकर्ताओ को मौके से खदेड़ा दिया।युवती की पहचान मीनाक्षी पुत्री राज सिंह उम्र 14/15 वर्ष के रूप में हुई है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए परीक्षण के लिए भिजवाया दिया है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।