तेल के अवैध गोदाम पर डिप्टी एसपी ने की छापेमारी: हजारो लीटर तेल के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

चन्दौली- खबर चन्दौली जनपद के अलिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत जहा आज चन्दौली डिप्टी एसपी त्रिपुरारी पांडेय द्वारा अलिनगर वार्ड 16 में एक चारदीवारी के बीच चल रहे डीज़ल तेल के चोरी करने वाले माफिया के यहां छापे मारी कर मौके से दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया व हजारो लीटर से भरे ड्रम व केन तथा टैंकर से तेल निकालने के उपकरण टुल्लू पम्प भी बरामद किया गया।
बतादे की ये घटना पहली नही है तेल चोरी के मामले में पहले भी हो चुकी है सीबीआई की रेड जिसमे एक इंस्पेक्टर का निलंबन हुआ था यहा पे सीबीआई भी इनके खिलाफ कार्यवाही कर चुकी है कई लोग इसमें जेल भी जा चुके है इसके बावजूद यहा तेल माफियाओ का राज चलता है आज डिप्टी एसपी त्रिपुरारी पांडेय ने तेल माफियाओ के खिलाफ बड़ा अभियान चलाने से तेल माफियाओ में हड़कंप, सा मच गया है तीन दिन पहले भी सीओ ने एक गोदाम में पकड़ा था तेल ऐसे और भी कई अहाते है जिनकी चारदिवारिओ के पीछे चल रहे है तेल माफियाओ के खेल जहा उची चारदीवारी से बने अहाते में एक साथ 10 से 15 टैंकर खड़ा कर तेल चोरी का काम होता है ऐसे में चोरी पर अंकुश लगाने में पुलिस रही नाकाम,डिप्टी एसपी की रेड से उठने लगे स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवाल।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।