तेज रफ़्तार का कहर :कार बाईक की भिड़ंत में बाईक सवार दम्पत्ति गम्भीर घायल

*आस पास से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने घायलों को इलाज के लिए कराया जिला अस्पताल में भर्ती जहां महिला की हालत गम्भीर बताई जा रही है।।

मुज़फ्फरनगर /मंसूरपुर – जनपद मुज़फ्फरनगर में लोक डाउन के बाद भी सड़क हादसों में कमी नही आ रही है अब रॉन्ग साइड से आ रही बाइक और कार की आमने समने की भिड़ंत में बाईक सवार दम्पत्ति घम्भीर रूप से घायल हुए है , नेशनल हाईवे 58 पर थाना मंसूरपुर में यह हादसा हुआ है जहां पुलिस ने घायल दम्पत्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

दरअसल मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र में नेशनल हाईवे 58 का है जहां आज सुबह कार और बाइक की आमने सामने की भिड़ंत हो गई।भिड़ंत में बाईक सवार दम्पत्ति घम्भीर रूप से घायल हो गए हादसे के वक्त आस पास से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने स्थानीय पुलिस को सूचना कर घायल दम्पत्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया जहां घायल महिला की हालत घम्भीर बनी हुई है बताया जा रहा है की महिला गर्भवती थी और अपने पति के साथ मंसूरपुर से अपने गांव लौट रही थी।

प्रतिदर्शियों की माने तो कार सवार सहारनपुर निवासी सारिक पुत्र जान मोहम्मद राजीव गांधी हॉस्पिटल दिल्ली से सहारनपुर वापस अपने घर जा रहे थे। जब वह मंसूरपुर स्थित नेशनल हाईवे 58 पर पंजाब नैशनल बैंक के सामने पहुचे तो रॉन्ग साइड से आ रही बाइक से उनकी कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

जिससे बाइक पर सवार स्वदेश पुत्र सुखबीर सिंह निवासी खंनोपुर व गर्भवती पत्नी कौशल गंभीर रूप से घायल हो गई।दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची मंसूरपुर पुलिस ने स्थानीय एंबुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां महिला की हालत घम्भीर बताई जा रही है। कार व बाइक की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।

रिपोर्ट भगत सिंह/राशिद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।