तेज रफ्तार का कहर: बाइक सवार सेना के जवान की मौके पर ही मौत

भोजपुर/बिहार- रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार सेना के जवान की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।घटना धनगाई थाना क्षेत्र के केसरी गांव के समीप घटी।
बिदित हो कि भोजपुर जिला के धनगाई थाना क्षेत्र के केसरी गांव के समीप बाइक पर सवार होकर जा रहे एक सेना के जवान को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सेना का जवान अपनी छुट्टी लेकर अपने गांव आया था जहां उसके गृह निर्माण का कार्य चल रहा था। गृह निर्माण के कार्य को लेकर आज वाले सुबह बालू लाने के लिए बाजार जा रहा था इसी बीच केशरी गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात वाहन ने उसके मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया जहां शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार धनगाई थाना क्षेत्र के धनगाई गांव निवासी बहोरन राम के 26 वर्षीय पुत्र दयाशंकर आज सुबह बालू लाने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाजार जा रहे थे तभी विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात वाहन ने उनके मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी ।जिसके कारण उनके मौके पर ही मौत हो गई ।दयाशंकर 2012 में आर्मी डिपार्टमेंट नोकरी पकड़ा था ।तत्कालीन वह जम्मू कश्मीर में पोस्टेड थे और 11 तारीख को वहां से छुट्टी लेकर 13 तारीख को अपने गांव पहुंचे थे ।साल 2016 में दयाशंकर की शादी बक्सर जिला के सिकरौललक थाना क्षेत्र के हरोजा गांव निवासी कपिल मुनि राम की पुत्री ममता देवी से शादी हुई थी ।इस घटना के बाद पूरे घर में मातम सा छा गया है ।5 महीने की गर्भवती पत्नी का रो रो के बुरा हाल है।

– भोजपुर से प्रेम कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।