तबरेज की हत्या के विरोध में हिन्दू और मुस्लिम समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन:हत्यारों को फांसी देने की मांग

हरिद्वार/रूड़की- झारखंड में तबरेज अन्सारी की हत्या के विरोध में मुस्लिम संगठन व हिन्दू समाज के लोगों ने जिला पंचायत सदस्य सपना वाल्मीकि के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने तबरेज अन्सारी के हत्यारोपियों को फांसी देने की मांग की। और इस प्रकार की मॉब लीचिंग की घटनाओं को रोकने का विरोध किया।

रूड़की के समीप लाठरदेवा में आयोजित कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य सपना वाल्मीकि ने कहा कि सरकार को इस तरह के अपराधों पर रोक लगानी चाहिए। उन्होंने कहा कुछ लोग हिन्दू मुस्लिम गंगा जमुनी तहजीब को बर्बाद करने में जुटे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार को सख्त होने की जरुरत है।अजहर गौड ने मुसलमानों पर हो रहे अत्याचारों को रोकेने की मांग की। सुखमिंदर वाल्मीकि ने कहा कि देश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। जिसमें मौजूदा भारत सरकार बढ़ते अपराधों को रोकने में असक्षम है। नतीजतन देश के तमाम प्रदेशों में अपराधियों, माफियाओं एवं भ्रष्टाचारियों के हौसले बुलन्द होते जा रहे हैं। आए दिन भीड़ तंत्र के जरिए मुसलमानों और दलितों की हत्याएं हो रही हैं। जिसकी बानगी झारखंड में भीड़ के जरिए तबरेज अन्सारी की हत्या के रूप में देखने को मिली है। इससे समूचे मुस्लिम समुदाय एवं हिंदू समुदाय के लोगों में डर और खौफ का माहौल पनपने लगा है। इस दौरान तबरेज के हत्यारों को फांसी दिलाने मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया।प्रदर्शन करने वालों में बिजेन्द्र कुमार, बलराम,वीर सिंह,धर्म सिंह, कैलाश चंद्र, हारुण, अजहर, साहिल, रियाज अहमद, मुरसलीन अहमद,बोबी नफीस,गुलबहार, नौशाद, मोबीन अली, शहनाज़ अली, आफताब अली, इंतजार गॉड, अथर अली आदि लोग मौजूद रहे।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।