डेढ़ करोड़ के जेवरात के साथ महिला चोर गिरफ्तार

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर जिले में हरियाणा के तनिष्क शोरूम पर काम करने वाली एक महिला डेढ़ करोड रुपए के चोरी के जेवरात के साथ गिरफ्तार किया है। महिला हरियाणा के रोहतक के तनिष्क के स्टोर रूम मे पिछले ढेड साल से काम कर रही थी। एसपी एस आनन्द के निर्देश लगाई गई पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार किया है बताया जा रहा वह शाहजहांपुर मे सेल्स गर्ल बनकर जेबरो को बेच रही थी। मुखवीर की सूचना पर टीम ने जेबरात समेत धर दबोचा।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया की एक मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली की एक महिला यहां जेवर बेच रही है मुखबिर के मुताबिक जेवर की कीमत डेढ़ करोड़ के ऊपर है। इसके बाद थाना सदर बाजार और तिलहर की पुलिस ने मुखबिर की निशानदेही पर महिला को गिरफ्तार कर लिया। उसकी मारुति कार में रखे लगभग डेढ करोड रूपये के जेबरात बरामद कर लिये।

पुलिस पूछताछ में महिला सोनिया शर्मा ने बताया कि वह हरियाणा के रोहतक जिले में तनिष्क के शोरूम पर काम करती थी और वही से उसने जेवर चोरी किए हैं जिनकी कीमत डेढ करोड़ रुपए से ऊपर है एसपी एस आनंद ने बताया महिला के पास से 1 किलो 766 ग्राम सोने के जेवर बरामद किए गए हैं। 54 तरीके जेबरातो के साथ डायमण् भी है। पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि उसने शाहजहांपुर को सुरक्षित समझा था इसीलिए वह यहां जेवर बेचने आई थी। हरियाणा के रोहतक की रहने वाली सोनिया ने 3 जुलाई को जेबरात चुराये थे जिसकी रिपोर्ट दर्ज हुई थी। हरियाणा पुलिस को भी भनक लग गई थी कि वह शाहजहांपुर आ सकती है जिले मे डेढ करोड चोरी का खुलासे के बाद पुलिस के हौसले बुलन्द हुए है। एसपी एस आनन्द की मुखबिर के बाद क्वीक एक्शन से पुलिस को एक बडी कामयाबी मिली है। फिलहास इस खुलासे से हरियाणा पुलिस को राहत मिली है ।

अंकित शर्मा, शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।