डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, जाम लगाने की कोशिश

कांट, शाहजहांपुर। कांट ब्लाक के कुर्रियाकलां रोड पर बड़ी पुलिया के पास बुधवार दोपहर हादसा हो गया। डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। शव को रोड पर रख जाम लगाने की कोशिश की। कुछ लोगों ने डीसीएम को भी फूंकने की बात कही। पुलिस ने किसी तरह सभी को समझा बुझाकर शांत किया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कांट के सिसोरी गांव निवासी राजपाल के बेटे विनोद की उम्र तकरीबन 32 साल थी। वह बाइक से दवा लेकर घर जा रहा था। जैसे ही वह कुर्रियाकलां-कांट रोड पर स्थित बड़ी पुलिया के पास पहुंचा। तभी डीसीएम ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में विनोद की मौके पर ही मौत हो गई। विनोद की मौत की सूचना पर उसके परिवार में कोहराम मच गया। भीड़ लग गई। शव को रोड पर रख जाम लगाने की कोशिश की। डीसीएम को भी आग लगाने की कोशिश की गई। भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर मामला शांत किया। एम्बुलेंस बुलवाई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों से सालों से जगह का विवाद चल रहा है। बुधवार सुबह भी विवाद हुआ था। चौकी में तहरीर भी दी थी। दूसरा पक्ष थाने चला गया था। आरोप है कि बेटे की हत्या की गई है। वहीं, मृतक विनोद के शव को देख उसके भाई मनोज व मुकेश बेहाल हो गए। परिजनों ने बताया कि मृतक विनोद की शादी हो चुकी है। एक बेटी व दो बेटे हैं। पत्नी गुमसुम हो गई है।
डीसीएम चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मृतक के भाई मनोज कुमार की ओर मुकदमा दर्ज कराया गया है कि उसका भाई विनोद कुमार अपनी बाइक से दोपहर एक बजे दवा लेने कुर्रियाकलां जा रहा था। कांट की ओर से आ रही एक डीसीएम जिसके चालक रावेश ने तेजी व लापरवाही से बाइक में टक्कर मार दी। घटना में उसके भाई विनोद की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। पुलिस ने चालक रावेश के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।।

रिपोर्ट – कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।