डीजीपी ने की चुनाव तैयारियों की समीक्षा

पंचकूला/हरियाणा – हरियाणा पुलिस महानिदेशक श्री मनोज यादव ने प्रदेश में होने वाले संसदीय चुनावों के सुचारू संचालन के लिए गुरुग्राम, रोहतक और रेवाड़ी जिलों में पहुंचकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ चुनाव तैयारियों की समीक्षा की।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने इस संबंध में आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि अधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकों की अध्यक्षता करते हुए डीजीपी ने चुनाव प्रक्रिया को शांतिपूर्ण और सुचारू तरीके से आयोजित करवाने के लिए उन्हें अतिरिक्त सतर्क रहते हुए सभी आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए।
आगामी चुनावों के लिए सुरक्षा उपायों की समीक्षा करते हुए डीजीपी ने अधिकारियों को निर्देष देते हुए कहा कि वे सुरक्षा के सभी व्यापक प्रबंध कर लें। पुलिस महानिदेशक द्वारा मतदान से एक दिन पहले, चुनाव के दिन और चुनाव के बाद अपने-अपने क्षेत्रों में सुरक्षा व शांति बनाए रखने के लिए विस्तृत चर्चा करते हुए उचित दिशा निर्देश दिए।
पुलिस अधिकारियों ने डीजीपी को आश्वासन दिया कि वे जनसेवा के लिए काम करते हुए निष्पक्ष, शांतिपूर्ण और घटना मुक्त चुनाव सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।
बैठक में पुलिस आयुक्त गुरुग्राम, मोहम्मद अकील, आईजी रोहतक रेंज, श्री संदीप खिरवार और एडीजीपी साउथ रेंज श्रीकांत जाधव व अन्य अधिकारियाे ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।