डीआईजी/एसएसपी ने गणतंत्र दिवस परेड फुल ड्रेस रिहर्सल परेड की ली सलामी

गोरखपुर। गणतंत्र दिवस के परेड की तैयारियां पूण मुकम्मल कर ली गई हैं। 26 जनवरी परेड के मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री रमापति शास्त्री परेड की सलामी लेंगे परेड के कमांडर सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज राहुल घाटी और सेकंड कमांडर सहायक पुलिस अधीक्षक शशांक सिंह परेड का नेतृत्व करेंगे फूल ड्रेस रिहर्सल की सलामी डीआईजी एसएसपी जोगिंदर कुमार पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में ली।
इस मौके पर उन्होंने परेड का निरीक्षण किया और मार्च पास्ट से सलामी ली। इस मौके पर इस दौरान परेड कमांडर सहायक पुलिस अधीक्षक राहुल भाटी द्वितीय कमांडर शशांक सिंह के नेतृत्व में अलग -अलग टुकड़ियों की तरफ से शानदार मार्च पास्ट किया गया और मुख्य मेहमान की आमद से लेकर समागम की समाप्ति तक की पूरी रिहर्सल की गई। उन्होंने बताया कि अलग -अलग विभागों की तरफ से निकालीं जाने वाली झांकी विशेष आकर्षण का केंद्र होंगी। कोविड -19 दौरान बढि़या सेवाएं निभाने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।