डिप्टी सीएम को फन माल व होटल लैंड मार्क रॉयल के मालिकों ने किया गुमराह: शुभारंभ आज

लखीमपुर / खीरी – बिना परमीशन के रखवा दिए बडे – बडे जनरेटर मिनी शिक्षा क्षेत्र के केन्द्र को ताक पर रख चलाये जाएंगे जनरेटर कई बडे बडे स्कूलों के छोटे बच्चों पर प्रदूषण का पडेगा असर।
लखीमपुर खीरी में “फन मॉल” का एल0 आर0 पी रोड लखीमपुर में शुभारंभ 4 अक्टूबर 2018 को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ कई फिल्मी हस्तियां भी पहुंच कर कार्यक्रम में शिरकत करेंगी फन माल व होटल लैंड मार्क रॉयल का कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है शुभारंभ की भी तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं।
लेकिन फन मॉल के मालिकानों की राजनीतिक क्षेत्र में अच्छी पकड़ होने के कारण नियमों को दर किनार कर दिया गया है फन मॉल के बाहर बड़े बड़े दो जनरेटर रखे गए हैं जो प्रदूषण फैलाने में काफी सहायक हैं इस प्रदूषण का प्रभाव पास के प्ले ग्रुप के अजमानी इंटरनेशनल स्कूल, जयपुरिया स्कूल के बच्चों पर भी पड़ता दिख रहा है।
नियमों को दर किनार कर हो रहा फन माल का शुभारम्भ एल0 आर0 पी0 रोड पर होटल लैन्डमार्क रॉयल में हो रहा विद्युत सुरक्षा नियमों से खिलवाड स्थानीय प्रशासन की लापरवाही हो रही उजागर ।

-रिपोर्टिंग – हसन जाज़िब आब्दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।