डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

लखनऊ-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का ब्यान आया है कि केन्द्र और प्रदेश सरकार विकास को गति दे रही है। देश प्रदेश के विकास को गति देने का प्रयास किया जा रहा है। यूपी में 1 साल से विकास की लहर चल रही है।
जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि कैबिनेट की पहली बैठक में कर्जा माफ किया, किसानों का कर्जा माफ किया, संकल्प पत्र में किसानों से किया वादा पूरा किया, गरीबों, बेघरों को घर देने का वादा पूरा कर रहे, 9 लाख लोगों को घर दिया, पूरे प्रदेश में विद्युतीकरण का अभियान चलाया, 1 लाख 21 किमी से अधिक गड्ढा युक्त सड़कें थीं, सड़कों को गड्ढा मुक्त किया गया, कृषि, पर्यटन के क्षेत्र में सरकार का शानदार काम, 1 वर्ष में यूपी में बहुत काम हुआ, भाई, बहन, बुआ, भतीजे ने 15 साल में नहीं किया, अखिलेश यादव पर केशव मौर्या ने साधा निशाना, अखिलेश सपने ना देखें, अब वो CM नहीं, ट्वीट बयान से कहते हैं कि ये हमारा था, अखिलेश पैसा सैफई से नहीं लाए थे, जनता का पैसा था- डिप्टी सीएम केशव मौर्या, एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया तो अधूरा क्यों छोड़ा, भ्रष्टाचार की जांच शुरू होने से सपा की बेचैनी बढ़ी, दोषी को बख्शा नहीं जाएगा, जिन सेतुओं का शिलान्यास पिता मुलायम ने किया था, उन सेतुओं को हमने उन्हें पूरा किया, कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों को उखाड़ फेंका, सपा-बसपा की कोख से अपराधीकरण पैदा हुआ, शिक्षामित्रों के साथ सरकार की सहानभूति, ये पाप अखिलेश सरकार का, शिक्षामित्रों से अखिलेश ने धोखाधड़ी की, कोर्ट का निर्णय आने के बाद समाधान होगा, शिक्षा के क्षेत्र में यूपी आगे बढ़े , निजी स्कूलों की मनमानी पर सरकार गंभीर, अखिलेश यादव इस समय बेचैन हैं, कर्जमाफी में अगर कोई गलती है तो सुधार लेंगे, मेरठ किसान कर्जमाफी मामले की जांच के आदेश, डीएम को जांच के आदेश दे दिए गए हैं, अखिलेश, उनके पिता, बुआ ने किए शिलान्यास, कामों को भाजपा सरकार ने पूरा किया।
-देवेन्द्र प्रताप सिंह कुशवाहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।