डांट से क्षुब्ध कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की दो छात्रा भागकर अपने रिश्तेदार के यहां पहुंची

बिहार:मुजफ्फरपुर : मुरौल के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की दो छात्रा भागकर अपने रिशतेदार के यहां पहुंच गयी। छठ्ठी क्लास की छात्रा सीमा कुमारी एवं चंचला कुमारी ने बताया की विद्यालय में कुव्यवस्था एंव वार्डेन के बराबर डांट फटकार सहित कुछ काम-काज कराने से क्षुब्ध होकर भाग आयी हुं। दोनों छात्रा सकरा थाना क्षेत्र स्थित नरसिंहपुर बंगाही गांव अपने मामा रामशकल राम के घर चली गयी।
बर्डेन को जब सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर दोनों बच्ची को विद्यालय ले जाने की बात कही तो परिजनों ने बाद में स्वयं विद्यालय पहुंचाने की बात कही। तब वार्डेन वहां से लौट आयीं। वार्डेन श्वेता कुमारी ने बताया की दोनों छात्रा म0वि0 मुरौल से दो घनटी पढ़ने के बाद तीसरी घंटी में फरार हो गयी है। मुझपर लगाया गया आरोप निराधार है। इस बाबत बीइओ चक्रवर्ती हरीकांत सुमन ने बताया की रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा म0वि0 मुरौल से भागकर अपने ननिहाल चली गयी है। केजीबीवी मुरौल के कुव्यवस्था के प्रश्न पर उन्होंने कहा की इसकी जांच की जाएगी और दोसी पाए जाने पर कार्रवाई की बात कही।

-नसीम रब्बानी पटना बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।